About Us

About Gyanitechnews

Gyanitechnews भारत का एक प्रसिद्ध हिंदी ब्लॉग वेबसाइट है। जिस पर हिंदी में सूचनाओं को प्रकाशित किया जाता है। इस ब्लॉग वेबसाइट पर निशुल्क इंफॉर्मेशन दी जाती है।

इस ब्लॉग वेबसाइट की स्थापना वर्ष 2020 में किया गया था जिसका (पता :- रुकनपुरा बेली रोड, पटना, बिहार भारत) है। इस ब्लॉग वेबसाइट के फाउंडर सदस्‍य प्रियका कुमारी तिवारी एवं रवि शंकर तिवारी है।

इस ब्लॉग वेबसाइट बनाने का लक्ष्‍य शुद्ध हिंदी में हिंदी पाठकों के लिए निरंतर नई-नई जानकारियों को प्रकाशित करना है। जिससे हिंदी पाठक हिंदी में बेहतर जानकारी प्राप्त करें।

About Website Services

Gyanitechnews पर Technology,Business Ideas, Make Money, Tech Courses के बारे में जानकारी दी जाती है। इस वेबसाइट पर आने वाले विजिटर के आधार पर कुछ अलग कैटेगरी के पोस्ट भी पब्लिश किए जाते हैं.

  • Technology
  • Make Money
  • Business Ideas
  • Courses Guide

Founder & Author

प्रियंका कुमारी इस ब्लॉग वेबसाइट के Founder, Owner एवं Author भी हैं। प्रियंका तिवारी पटना बिहार की रहने वाली हैं। प्रियंका तिवारी ने हिन्‍दी ऑनर्स से स्नातक की डिग्री, वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी, आरा, भोजपुर, बिहार, भारत से प्राप्त की हैं। जो निरंतर इस ब्लॉग वेबसाइट पर पोस्ट पब्लिश करती हैं। 

Priyanka Tiwari
Follow me on social mediaVisit Profile
Facebook ProfileFacebook
Linkedin ProfileLinkedin
Twitter ProfileTwitter
Instagram ProfileInstagram
Email Contact[email protected]

Author

रवि शंकर तिवारी पटना बिहार के रहने वाले हैं जो इस ब्लॉग वेबसाइट के फाउंडर सदस्‍य और लेखक भी हैं। जिनका मुख्य पेशा ब्लॉगिंग है। रवि शंकर तिवारी यूट्यूब पर अपने अनुभव एवं जानकारियों को वीडियो के माध्यम से साझा करते हैं। ये एक फेमस यूट्यूबर भी हैं।

Ravi Shankar Tiwari

ब्लॉग वेबसाइट बनाने का उद्देश्य अपने टेक्निकल जानकारी एवं टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में प्राप्त जानकारी अनुभव को लोगों के साथ शेयर करना है।

रवि शंकर तिवारी एक आईटी प्रोफेशनल हैं। जिन्होंने अपनी शिक्षा इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी स्‍ट्रीम से प्राप्त किया हैं। रवि शंकर तिवारी ने डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ, उत्‍तर प्रदेश से एमबीए की डिग्री प्राप्त किये हैं। जो कंप्यूटर, टेक्नोलॉजी, इंटरनेट, ऑनलाइन अर्निंग, केरियर, शिक्षा के बारे में जानकारी शेयर करते हैं।

Gyanitechnews Source of Income

इस ब्लॉग वेबसाइट से कमाई करने के लिए गूगल ऐडसेंस का उपयोग किया जाता है। जिसके लिए ब्लॉग वेबसाइट में ऐड दिखाया जाता है। इस ब्लॉग वेबसाइट से रेवेन्यू जेनरेट करने के लिए कुछ ई-कॉमर्स वेबसाइट का एफिलिएट लिंक का उपयोग करते हैं। इस ब्लॉग वेबसाइट का मुख्य आय का स्रोत गूगल ऐडसेंस है।

ज्‍यादा जानकारी के लिए Contact करें ईमेल आईडी – [email protected]