About Us

About Gyanitechnews

Gyanitechnews भारत का एक प्रसिद्ध हिंदी ब्लॉग वेबसाइट है। जिस पर हिंदी में सूचनाओं को प्रकाशित किया जाता है। इस ब्लॉग वेबसाइट पर निशुल्क इंफॉर्मेशन दी जाती है।

इस ब्लॉग वेबसाइट की स्थापना वर्ष 2020 में किया गया था इस ब्लॉग वेबसाइट के फाउंडर Owner प्रियंंका तिवारी है।

इस ब्लॉग वेबसाइट बनाने का लॉक शुद्ध हिंदी में हिंदी पाठकों के लिए निरंतर नई-नई जानकारियों को प्रकाशित करना है। जिससे हिंदी पाठक हिंदी में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Gyanitechnews पर Education, Business, Insurance एवं महत्‍वपूर्ण GK News के बारे में जानकारी दी जाती है। इस वेबसाइट पर आने वाले विजिटर के आधार पर कुछ अलग कैटेगरी के पोस्ट भी पब्लिश किए जाते हैं.

Owner & Author

प्रियंका तिवारी इस ब्लॉग वेबसाइट के Owner एवं Author भी हैं। प्रियंका तिवारी पटना बिहार की रहने वाली हैं। प्रियंका तिवारी ने हिन्‍दी ऑनर्स से स्नातक की डिग्री, वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी, आरा, भोजपुर, बिहार, भारत से प्राप्त की हैं। जो निरंतर इस ब्लॉग वेबसाइट पर पोस्ट पब्लिश करती हैं। 

priyanka tiwari

Social Media Profile:-

Gyanitechnews Source of Income

इस ब्लॉग वेबसाइट से कमाई करने के लिए गूगल ऐडसेंस का उपयोग किया जाता है। जिसके लिए ब्लॉग वेबसाइट में ऐड दिखाया जाता है। इस ब्लॉग वेबसाइट से रेवेन्यू जेनरेट करने के लिए कुछ ई-कॉमर्स वेबसाइट का एफिलिएट लिंक का उपयोग करते हैं। इस ब्लॉग वेबसाइट का मुख्य आय का स्रोत गूगल ऐडसेंस है।

यदि आपके मन में किसी भी तरह का सवाल या सुझाव हो तो कृपया नीचे दिए गए ई-मेल पर अपना सूचना भेज सकते हैं।

Gyanitech News

  • Raj Coloney Rukunpura Bailey Road, Patna, Bihar, India
  • Pin no – 800014
  • Email Id – gyanitechnews@gmail.com
  • Facebook Page